आदर्श गर्ग

वरिष्ट पत्रकार आदर्श गर्ग को सम्मानित किया गया।

तावडू

तावडू,16 मई (आ.): जिला मुख्यालय पर देवर्षि नारदमुनी की जयन्ति पर हुए कार्यक्रम में नूंह जिले के सब से वरिष्ट एवं उम्रदराज पत्रकार आदर्श गर्ग को दुशाला उढ़ा कर एवं देवर्षि नारद मुनी का चित्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर भारत के प्रसार प्रचार प्रवाह अनील ने कहा विश्व के सब से पहले पत्रकार देवर्षि नारद मुनी हुए हैं।

जिन का कहना था कि ”ब्रहमा जी का पुत्र हू मैं नारद मेरा नाम, इधर उधर की बात पहुंचाना यही है मेरा काम ‘Ó अनील जी ने कहा कि पूर्व में एक मात्र नारद जी ही थे की जो समूचे विश्व के संदेश वाहक पत्रकार थे लेकिन आज के आधुनिक युग में पत्रकारिता बहुत ही चुनौती पूर्ण कार्य रह गया है।

उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि आज सब से अधिक सोशल पत्रकारिता का बोल बाला है जो उतावले पन में कितनी ही बार ऐसा कछ कर गुजरते हैं जो कि एक दम से पानी में आग लगाने का कार्य करता है। पत्रकारों को ऐसी पत्रकारिता से बचना चाहिये।

उन्होंने कहा कि कोई भी बात हो पहले तथ्यों सोच समझ लें तभी प्रकाशित करेंव चैनल पर चलाएं। इस अवसर पर सब से वरिष्ट उम्रदराज पत्रकार आदर्श गर्ग जिला प्रधान नरेश गर्ग उप प्रधान युनूस अल्वी अनील जी जिला संघ चालक सुनील जिन्दल जिला मीडिया प्रभारी मनीष जैन व मंच संचालन पत्रकार दिनेश देशवाल ने किया।


यह भी पढ़े – पटौदी हुडा सेक्टर एक में भी बनेगा सामुदायिक केंद्र: जरावता

हमारे इंस्टाग्राम पेज से जुड़े – क्लिक करे।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.