रीबन काट कर भवन रिसर का उदघाटन करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र बिजारनिया।

रीबन काट कर भवन परिसर का उदघाटन करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र बिजारनिया।

तावडू

तावडू, 10 जून (आ.) आदर्श गर्ग : रीबन काट कर भवन परिसर का उदघाटन करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र बिजारनिया। एस पी बिजारनिया ने कहा कि पुलिस और पत्रकार दोनों ही एक दूसरे के पूरक हैं और दोनों समाज की बेहतर सेवा के लिये कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि जब से शहर थाना का गठन किया गया पुलिस जवानों के पास रहना तो दूर उठने बैठने की भी ठीक व्यवस्था नहीं थी लेकिन शहर वासियों के सहयोग से ही शहर थाना भवन का निर्माण हो पाया है। मेरे थाना प्रभारी संतोष कुमार के अथक प्रयासों के चलते शहर वासियों के सहयोग से मेरे पुलिस जवानों के लिये बैठने के कमरे बन पाये हैं जिस के लिये मैं आप सभी शहर वासियों का दिल से आभारी हूं। एसएसपी बिजारनिया ने कहा कि मुझे जहां तक जानकारी है तावडू मंडी धन कुबेरों के नाम से जानी जाती है पर थाना भवन निर्माण के लिये जिसने भी जो सहयोग दिया है मैं पुनः दिल से आभार व्यक्त करता हूं। इस अवसर पर एस पी नरेन्द्र बिजारनिया ने थाना परिसर के बगीचे के अन्दर पौधरोपण भी किया। उन्होंने कहा कि शहर वही अच्छा लगता है जहां पेड़ अधिक होते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की जितना अधिक से अधिक हो पौधरोपण करें जिस से पर्यावरण भी स्वच्छ रहेगा।

इस अवसर पर डीएस पी जिला मुख्यालय सुधर तनेजा डीएस पी सुरेन्द्र सिंह तावडू रीडर संजय सिंह शहर थाना प्रभारी संतोष कुमार सदर थाना प्रभारी चन्द्रभान सब इंस्पेक्टर्स सुरेन्द्र सिंह भरत सिंह गौरव सुधीर एवं एमएचसी कृष्ण कुमार व पालिका अध्यक्ष मनीता गर्ग आदि उपस्थित थे।

थाना परिसर में नीम का पौधरोपण करते हुए एसपी नरेन्द्र बिजारनिया एवं पालिका अध्यक्ष मनीता गर्ग

देखिये गुडगाँव का ऑटो स्टैंड सालो पहले क्या था ?


हमारे पोर्टल पे न्यूज़ व प्रेस रिलीज़ इत्यादि लगवाने के लिए या किसी अन्य सहायता हेतु आप हमसे यहाँ सम्पर्क कर सकते है – संपर्क करे

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.