माता वैष्णों देवी यात्रा की बसों को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा

माता वैष्णों देवी यात्रा की बसों को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा

एनसीआर गुरुग्राम

गुरुग्रामः हरियाणा शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा है कि गुरुग्राम के तीस हजार लोगों को माता वैष्णों देवी के दर्शन कराने की विधायक उमेश अग्रवाल ने जो यात्रा चला रखी है माता इसका पुण्य चुनाव में उनका ‘‘कार्ड रिन्यू’’ कर अपने आशीर्वाद के रूप में अवश्य देगी। सिरसा की सांसद श्रीमती सुनीता दुग्गल ने भी विधायक उमेश अग्रवाल की माता वैष्णों देवी दर्शन यात्रा-2019 की प्रशंसा करते हुए कहा कि इतने व्यापक स्तर पर धार्मिक यात्रा का अयोजन करना और श्रद्धालुओं की सुख-सुविधा के सभी इंतजाम कुशलतापूर्वक करना निश्चय ही प्रशंसनीय है और इस पुण्य का उन्हें निश्चय ही लाभ मिलेगा।

विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में चल रही माता वैष्णों देवी दर्शन यात्रा के श्रद्धालुओं की बसों को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि धार्मिक यात्रा का इतना बड़ा आयोजन कर अपने शहर के तीस हजार से भी अधिक लोगों को माता वैष्णों के दर्शन कराने से लोगों की जो शुभकामनाएं मिलती हैं उसका प्रतिफल भी आयोजक को अवश्य ही मिलता है।

श्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि वे भगवान व माता वैष्णों देवी से प्रार्थना करते हैं कि तीन महीने बाद वे विधायक उमेश अग्रवाल सहित उनका कार्ड रिन्यु कर दे।

सिरसा से सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि उनकी कामना है कि विधायक उमेश अग्रवाल जिस प्रकार से लोगों को माता वैष्णों के दर्शन कराने की यात्रा करा रहे हैं, भविष्य में भी वे ऐसे आयोजन करते रहें इसके लिए मां भगवती उन्हें आशीर्वाद देंगी। उन्होंने कहा कि वो पहली बार धार्मिक यात्रा का इतना बड़ा आयोजन देख रही हैं। माता वैष्णों देवी उनहें इस पुण्य का प्रतिफल देगी।

इस अवसर पर विधायक उमेश अग्रवाल की धर्मपत्नी अनीता अग्रवाल, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हंसराज कसाना, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महासचिव सुनीता डांगी, सुशीला फोगाट, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुंदरी खत्री, सचिव सरोज यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष रेखा भसीन, अनिता गुप्ता, निगम पार्षद योगेंद्र सारवान, अनिल सैनी, दया गुप्ता, सुरेखा, रेणु, सत्यनारायण गौतम, सत्य नारायण शर्मा बूढपुर वाले, रघुनंदन शर्मा, अजय कुमार, विनोद गुलिया, अश्वनी, अनिल धनखड़, रीना सिंह व नीना अनेक प्रमुख लोग मौजूद थे।

 

यह भी पढ़ें – विटामिन डी के सेवन से कम होता है इस जानलेवा बीमारी का खतरा

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.