नमाज के लिए न हो पार्क का उपयोग

एनसीआर गुरुग्राम

गुरुग्रामः सेक्टर-18 के गांव सरहौल के मानवता संगठन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंप कर मांग की है कि एसआरएल लेबोरेट्री के निकट के सार्वजनिक पार्क का उपयोग नमाज अदा करने के लिए न होने दिया जाये।
संगठन के अध्यक्ष प्रवीण यादव का कहना है कि बीते शुक्रवार को उन्होंने अन्य पदाधिकारियों व ग्रामीणों के साथ मुसलिम समुदाय के लोगों से पार्क में नमाज अदा न करने के लिए समझाया था और उन्होंने सेक्टर 18 थाना के एसएचओ की मौजूदगी में यहां नमाज न अदा करने का आश्वासन दिया था। प्रशासन को यह सुनिश्चित करने हेतु अनुरोध किया गया है।

अपने ज्ञापन में मानवता संगठन ने कहा कि इस पार्क में महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चे घूमने आते हैं। आस-पास की कंपनियों के कर्मचारी भी लंच के समय पार्क का उपयोग करते हैं। नमाजी एकत्रित होने से पार्क घूमने आने वालों को न केवल असुविधा होती है बल्कि महिलाओं में असुरक्षा की भावना भी बनी रहती है।

मानवता संगठन के अध्यक्ष प्रवीण यादव, उपाध्यक्ष सचिन यादव, राजन चौहान, हिमांशु मित्तल, विवेक तिवारी, सुनील यादव, नितेश मिश्रा, ललित यादव, विपिन यादव, शुभम भारद्वाज, गोविन्द शर्मा, ओमकार शर्मा, मोहित यादव, सचिन शर्मा व शाका यादव सहित दर्जनों सदस्यों ने कहा कि मुसलिम समाज के लोगों ने पिछले शुक्रवार को आश्वासन दिया था कि वे पार्क में नमाज अदा नहीं करेंगे तो भी उन्होंने उपायुक्त को ज्ञापन सौंप कर इस स्थान को उपयोग नमाज के लिए न होने देने के लिए सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.