गुरुग्राम के सेक्टर-83 के सिनेमाघर में द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखते विधायक सतप्रकाश जरावता, सरपंच सुंदरलाल व अन्य ग्रामीण।

द कश्मीर फाइल्स फिल्म को विधायक समेत 211 लोगों ने देखा।  

गुरुग्राम

-द कश्मीर फाइल्स फिल्म को सेक्टर-83 के सिनेमाघर में लोगों को निशुल्क दिखाया गया।

गुरुग्राम। सेक्टर-83 में द कश्मीर फाइल्स देखने को भीड़ उमड़ी। यहां के सिनेमाघर में पटौदी के विधायक सतप्रकाश जरावता समेत क्षेत्र के आम और खास 211 लोगों ने यह फिल्म देखी और कश्मीर के इतिहास को जाना।

सिकंदरपुर गांव के सरपंच सुंदर लाल यादव के निवेदन पर विधायक सतप्रकाश जरावता यहां पहुंचे। इस दौरान सेक्टर-83 क्षेत्र के ग्रामीणों बुजुर्ग, महिलाएं, युवा भी काफी संख्या में फिल्म देखने सिनेमाघर में पहुंचे। फिल्म देखने के बाद विधायक सतप्रकाश जरावता ने कहा कि यह फिल्म कश्मीर के लोगों पर हुए जुल्म और अत्याचारों की हकीकत को दिखाती है।

जिसने कश्मीर के दर्द को कभी जाना नहीं है, वे इस फिल्म को जरूर देखें। फिल्म में दिखाई गई कश्मीर की हकीकत सबको विचलित कर रही है। एक ही देश में रहते हुए कश्मीर के लोगों पर जो अत्याचार किए गए, वे कभी भुलाए नहीं जा सकते।

सरपंच सुंदर लाल यादव ने कहा कि इस फिल्म को वर्तमान युवा पीढ़ी जरूर देखे। युवाओं को यह तय करना है कि वे किस तरह की राजनीति देश में चाहते हैं। जो राजनीति उस समय हुई, जिससे कश्मीरियों को इतनी पीड़ा झेलनी पड़ती उसे कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता।

इस अवसर पर हरजस सरपंच, लक्ष्मण सरपंच, प्रदीप सरपंच, दयाराम चेयरमैन, विजय सरपंच, सतदेव सरपंच, देविंदर यादव, अजित यादव, अभिमन्यु यादव, केशु यादव, संजम सरपंच, साधु सिंह सूबेदार, देशराज सतप्रकाश यादव, धर्मबीर यादव, संजय यादव, बिट्टू कासन, रोहतास सहित अनेक गणमान्य लोग फिल्म देखेन पहुंचे।


यह भी पढ़े – हरियाणा में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के गठन की मजबूत शुरुआत।

हमारे इंस्टाग्राम पेज से जुड़े – क्लिक करे।

शेयर करे

1 thought on “द कश्मीर फाइल्स फिल्म को विधायक समेत 211 लोगों ने देखा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.