chris-woakes

हार से आहत हुई इंग्लैंड टीम, वोक्स बोले- फील्डिंग में करना होगा सुधार

खेल

नाटिघंम। पाकिस्तान से विश्व कप मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने स्वीकार किया कि उन्हें अपने क्षेत्ररक्षण के स्तर में सुधार करना होगा क्योंकि ट्रेंट ब्रिज में उन्हें इसकी वजह से ही 14 रन की शिकस्त झेलनी पड़ी। विश्व की शीर्ष रैंकिंग वनडे टीम इंग्लैंड विश्व कप में पाकिस्तान को 4-0 से रौंदने के बाद आयी है। लेकिन सोमवार को नाटिघंम में कहानी कुछ और ही दिखी जिसमें पाकिस्तान ने आठ विकेट पर 348 रन का स्कोर बनाया तथा जो रूट और जोस बटलर के शतक के बावजूद इंग्लैंड की टीम जवाब में नौ विकेट पर 334 रन ही बना सकी।

वारविकशर के तेज गेंदबाज वोक्स, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और लेग स्पिनर आदिल राशिद काफी खर्चीले रहे और उन्हें खराब क्षेत्ररक्षण का खामियाजा भुगतना पड़ा जिसके कारण टीम ने कई रन दे दिये। यहां तक कि उन्होंने मोहम्मद हफीज को भी जीवनदान दिया जो बाद में 84 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहा। उन्होंने स्वीकार किया कि इंग्लैंड को शनिवार को कार्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में अपने क्षेत्ररक्षण में सुधार करना होगा।

वोक्स ने कहा, ‘यह अचानक से नहीं हुआ क्योंकि यह मैच में खेल के अंतर से हुआ। हमने अच्छा क्षेत्ररक्षण नहीं किया था जितना हम कर सकते थे, शायद हमने 20 रन लुटा दिये। यह ऐसे दिनों में से एक था जिसमें हमने कुछ मौके गंवाये।’ उन्होंने साथ ही कहा कि हम निश्चित रूप से बहुत अच्छी क्षेत्ररक्षण टीम हैं, हमने पिछले कुछ वर्षों में यह साबित भी किया है और यह एक खराब दिन रहा। हमने ओवल में अपना स्तर साबित किया था। हम अब कार्डिफ में अगला मैच खेलेंगे और उसी स्तर से खेलने की कोशिश करेंगे।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.