watch

इंफीनिक्स का एक्स बैंड 3 की फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू

गैजेट्स

ट्रैंशन होल्डिंग्स का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स फ्लिपकार्ट पर अपना स्मार्ट हेल्थ फिटनेस डिवाइस, इंफीनिक्स एक्स बैंड 3 लॉन्च करने वाला है। इंफीनिक्स के ग्लोबल प्रोडक्ट इकोसिस्टम के इस बेहतरीन डिवाइस इंफीनिक्स एक्स बैंड 3 की सेल 3 और 4 जून की दरम्यानी रात 12 बजे शुरू होगी। 1,599 रुपए कीमत के साथ यह डिवाइस इस कैटेगरी का पहला स्मार्ट हेल्थ बैंड है जो कलर डिस्प्ले और कस्टमाइजेबल इंटरफेस देता है। इसे गूगल प्लेस्टोर और एपल एप स्टोर पर उपलब्ध इंफीनिक्स लाइफ एप के जरिये आसानी से संचालित किया जा सकता है।

भारतीयों में फिटनेस एक ट्रेंडिंग टॉपिक हो चुका है और शारीरिक गतिविधियों का रिकॉर्ड रखने वाले ट्रैकिंग या निगरानी उपकरणों की मांग पिछले कुछ समय में बढ़ी है। 1,599 रुपए की कीमत वाला एक्स बैंड 3 अपने सेग्मेंट में बेस्ट बाय (सर्वश्रेष्ठ खरीद) के रूप में उभरा है, जिसमें कई विशेष सुविधाएं दी गई हैं, जो अब तक इस प्राइस रेंज में नामुमकिन थी। यह बैंड हार्ट रेट की मॉनिटरिंग के साथ ही बीपी ट्रैकिंग, नींद और गतिविधि का ट्रैकर, ऑक्सीजन स्तर, कैलोरी इनटेक, आउटडोर रनिंग, स्टेप काउंटिंग आदि की सुविधा देता है।

पिन-आधारित सुविधाजनक क्लिप-ऑन चार्जिंग के साथ यह एक स्मूथ डिवाइस है जो अपने प्राइस सेग्मेंट में कलर डिस्प्ले देने वाला उपकरण है। इसमें चुनने के लिए तीन इंटरफ़ेस का विकल्प है। यूजर्स ऑटोमेटिक वेदर रिपोर्ट, स्मार्ट टास्क रिमाइंडर्स आदि भी हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा एक्स बैंड 3 यूजर्स को अपने स्मार्टफ़ोन को रिमोट के जरिये नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है, जो कैमरे या संगीत नियंत्रण के लिए शटर के रूप में कार्य करता है। बैंड आईपी67 वॉटर रेजिस्टेंट है और 20 दिनों की बैटरी-लाइफ प्रदान करता है।
इंफीनिक्स मोबाइल्स के बारे में  
2013 में स्थापित इंफीनिक्स, ट्रैंशन होल्डिंग्स का एक ब्रांड है, जो दुनिया के सबसे बड़े स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक है और वैश्विक स्तर पर उभरते बाजारों में अग्रणी है। इंफीनिक्स उन मोबाइल को विकसित करता है जो काफी कम लागत पर एक प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करते हैं। ब्रांड की अफ्रीका, लैटिन अमेरिका, एमईएनए क्षेत्र, दक्षिण और दक्षिण पूर्व एशिया के उभरते बाजारों में 36 देशों में उपस्थिति है। यह ब्रिटिश बिजनेस मैगज़ीन अफ्रीकन बिज़नेस द्वारा जारी सूची में अफ्रीका के शीर्ष 30 सबसे प्रशंसित ब्रांडों में सूचीबद्ध था।
शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.