CM Manohar lal

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने माता वैष्णों देवी यात्रा को झंडी दिखाकर कटरा को रवाना किया

एनसीआर गुरुग्राम

गुरुग्राम। विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में चल रही माता वैष्णों देवी यात्रा 2019 के तहत दर्शन श्रद्धालुओं की बसों को बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने माता के जयकारे के बीच झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने हाथ हिलाकर यात्रियों का अभिवादन किया और अपनी शुभकामनाएं दी। सीएम को सामने देख श्रद्धालुओं में भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने भी प्रति उत्तर में हाथ हिलाकर मुख्यमंत्री का आभार जताया।

 इस मौके पर अपने संक्षिप्त संदेश में मुख्यमंत्री ने विधायक उमेश अग्रवाल को गुरुग्रामवासियों को माता वैष्णों देवी के दर्शन कराने के लिए बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुग्राम के लोग धार्मिक प्रवृत्ति के हैं। यहां के लोगों पर शीतला माता धाम का भी विशेष प्रभाव रहा है। शीतला माता के साथ ही माता वैष्णों देवी के दर्शन की सहज-सुलभ व्यवस्था कराने का बड़ा पुण्य लाभ है। मौके पर विधायक उमेश अग्रवाल सहित यात्रा का प्रबंध देख रहे कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया और माता वैष्णों देवी धार्मिक यात्रा की रवानगी व शुभकामनाओं के लिए उनका आभार जताया।

 इस दौरान पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मीडिया से बातचीत में विधायक उमेश अग्रवाल ने प्रदेश के लोकप्रिय सीएम मनोहर लाल का आभार जताया और कहा कि व्यक्ति व समाज में धर्म की धारणा व सेवा भाव की स्थापना से ही सही मायनों में शांति और सांस्कृतिक विकास संभव है। मुख्यमंत्री ने अपने अति व्यस्त कार्यक्रम में समय निकालकर श्रद्धालुओं की सफल व सुखद यात्रा के लिए अपनी शुभकामनाएं दी, इसके लिए हम उनका आभार जाताते हैं।           

 इस मौके पर प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरवीर सिंह, गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद, पटौदी की विधायक विमला चौधरी, सोहना के विधायक तेजपाल तंवर, बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सूरज पाल सिंह अम्मू, जिला बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौहान, जिला उपाध्यक्ष सुधीर सिंगला व हंसराज कसाना, शिक्षाविद् डॉ. इंदू जैन, मयंक अग्रवाल आदि मौजूद थे। 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.