मुख्यमंत्री द्वारा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन यादगार कार्यक्रम होगा-उमेश अग्रवाल

एनसीआर गुरुग्राम
गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार की जीत के लिए दिन रात मेहनत करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं का स्वयं मुख्यमंत्री द्वारा अभिनंदन किया जाना अपने आप में अनूठी पहल तो है ही यह क्षण कार्यकर्ताओं के लिए भी यादगार होगा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे सभी बुधवार की सुबह सेक्टर दस के निखिल गार्डन में होने वाले इस अभिनंदन समारोह को लोकसभा चुनावों की तरह ही ऐतिहासिक बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत का सम्मान करती रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं की बदौलत ही भाजपा ने लोकसभा चुनावों के दौरान हरियाणा में इतिहास कायम किया है। यह इतिहास रचने में गुरुग्राम के भाजपा कार्यकर्ताओं का पूरे प्रदेश में पहला स्थान रहा है।
गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि हरियाणा में तीन ही विधानसभा क्षेत्र ऐसे रहे हैं जहां लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार ने एक लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज की। इन तीन विधानसभा क्षेत्रों में दो विधानसभा क्षेत्र गुरुग्राम व बादशाहपुर गुरुग्राम जिला के हैं। तीसरा विधानसभा क्षेत्र तिंगाव फरीदाबाद जिला का है।
उन्होंने कहा कि ऐसी ऐतिहासिक जीत दर्ज कराने में अग्रणी भूमिका पार्टी कार्यकर्ताओं की रही है। कड़ी मेहतन कर पार्टी उम्मीदवारों की भारी मतों से जीत सुनिश्चित कराने वाले कार्यकर्ताओं की पीठ ठोकने और उनका अभिनंदन करने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल बुधवार स्वयं गुरुग्राम आ रहे हैं।
विधायक उमेश अग्रवाल ने पार्टी के जिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे इस अभिनंदन समारोह में शामिल होकर इस कार्यक्रम को भव्य बनाने में अपना सक्रिय योगदान दें।
शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.